Girls के पीछे चलने लगे 2 लड़के, इसके बाद दोनों का चौराहे पर हुआ ये हाल

0

 

इंदौर।स्कूली की छात्राओं का पीछाकर उन्हें परेशान करने वाले दो मनचलों की खंडवा में जमकर पिटाई की गई। आए दिन छेड़छाड़ से परेशान दो छात्राओं ने पहले इन्हें समझाने की कोशिश की, लेकिन नहीं मानने पर उन्होंने सरेराह दोनों को चप्पल से पीटना शुरू कर दिया। राह चलते लोगों ने जब ये नजारा देखा तो वे भी इन पर टूट पड़े। बाद में पुलिस दोनों को थाने ले गई।

मिली जानकारी अनुसार किल्लौद के उत्कृष्ट विद्यालय के बाहर झागरिया कर रहने वाला प्रशांत पिता सिंह अौर मुकेश शड़के प्रतिदिन लड़कियों से छेड़छाड़ करते थे। मंगलवार को भी जब दो छात्राएं स्कूल आईं तो दोनों से उनसे छेड़छाड़ की, लेकिन वे चुपचाप स्कूल चली गईं।

– स्कूल की छुट्टी के बाद जब वे घर जाने के लिए निकलीं तो फिर से दोनों छेड़छाड़ करते हुए उनके पीछे चल दिए। मनचलों की छेड़छाड़ से परेशान लड़कियों ने उन्हें झींगाधड़ चौराहे पर रोक लिया। लड़कियों ने उन्हें रोका तब भी वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। इसके बाद लड़कियों ने अपनी चप्पल उतारी और फिर उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

– लड़कियों द्वारा पीट रहे लड़कों को देख लोग माजरा समझ गए और वे भी उन्हें पीटने लगे। इसी दौरान स्कूल प्रभारी प्राचार्य प्रवीण शर्मा भी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने तत्काल डायल 100 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई। टीआई कैलाश पानसे ने बताया कि प्रशांत अौर मुकेश के खिलाफ धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है।