सुहागरात पर पत्नी ने पति के साथ किया ये कांड, चली गई 13 लोगों की जान।

0

नई नवेली दुल्हन आने के बाद जहां पूरे घर में रौनक छा जाती है, लेकिन इस दुल्हन की वजह से लाशें ही लाशें बिछ गई। 

नई दिल्ली, अगर किसी घर में नई-नवेली दुल्हन आती है तो उस घर में, रिश्तेदारों में यहां तक कि पूरे मोहल्ले में रौनक छा जाती है। लेकिन, पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त में एक दुल्हन की वजह से लाशें ही लाशें बिछ गई। करीब 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोगों का इलाज अभी भी अस्पताल में चल रहा है। लेकिन, क्या है पूरा माजरा ये सुनने के बाद आप भी सन्न रह जाएंगे।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये घटना मुजफ्फरगढ़ के दौलतपुर की है। पुलिस के मुताबिक, आसिया के परिजनों ने उसकी मर्जी के खिलाफ अहमद नाम के युवक के साथ उसका निकाह कराया था। शादी के कुछ दिनों बाद ही आसिया वापस अपने मां-बाप के पास आ गई, लेकिन जबरन उसे पति के घर भेज दिया गया। इस बात से नाराज आसिया ने दूध में जहर मिलाकर पति को मारने की साजिश रची।

आसिया सिर्फ अपने पति को मारना चाहती थी लेकिन, शायद किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। आसिया ने अपने पति को जहर वाला दूध पिलाना चाहा लेकिन, कारणवश उसने पीने से इंकार कर दिया। लेकिन, बाद में अहमद की मां ने उस दूध का दही जमाकर लस्सी बना ली। उस लस्सी को करीब 28 लोगों ने पीया जिसमे से 13 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग अभी भी अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहे हैं।

फिलहाल, पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसके साथ उसके कथित प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। इस पूरे मामले में उसके प्रेमी का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। वहीं, आसिया ने भी दूध में जहर मिलाने की बात को स्वीकार कर लिया है।