17 साल की बेटी को मुसलमान से हुआ प्यार, तो बाप ने ऐसी खौंफनाक सजा

0

इजरायल में एक पिता पर अपनी बेटी की हत्या का हैरान करने वाला मामले सामने आया है। आरोप है कि पिता ने अपनी बेटी की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि वह एक मुस्लिम लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की अपने परिवार के साथ रामला शहर स्थित अपने घर में रहती थी। हाल ही में उसने हाई स्कूल की परीक्षा पास की थी। रिपोर्ट में बताया गया है कि लड़की का ब्वॉयफ्रेंड एक मुस्लिम था, जबकि वो ईसाई परिवार से आती है। आरोप है कि लड़की के घरवालों को ये नागवार गुजर रहा था कि उनकी लड़की एक मुस्लिम लड़के के साथ संबंध में है।

लड़की ने दी थी घर छोड़ने की धमकी
आरोप है कि लड़की के घरवाले उसे ब्वॉयफ्रेंड से दूर रहने के लिए कहते थे। बार-बार उसे धमकियां दी जाती थीं। जिसके बाद लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर रहने का फैसला किया।

इतना ही नहीं लड़की ने इस्लाम कबूलने की बात भी कही। ऐसा सुनकर लड़की के घरवाले हैरान रह गए और उसके पिता ने अपनी ही बेटी पर चाकू से तीन वार किए। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। लड़की की उम्र महज 17 साल थी। आरोपी पिता समी कर्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

गुमला के एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि मामले की जांच चल रही है और गांव वालों ने बताया कि मुस्लिम नौजवान को पहले भी वार्निंग दी गई थी कि वह लड़की से न मिले और गांव न आए। यह वाक्या ऐसे वक्त पर सामने आया है जबकि पड़ोसी रियासत उत्तरप्रदेश में एंटीरोमियो स्क्वायड और बूचड़खानों को बंद करने जैसे फैसले के बाद फिरकावाराना कशीदगी बनी हुई है।