पत्नी ने किया ऐसा काम, जिसे जान दंग रह जाएंगे आप !

0

इसमें कोई शक नहीं, कि पति और पत्नी का रिश्ता बिलकुल कच्ची डोर की तरह होता है. इसमें यदि एक बार दरार आ जाएँ तो उसे दोबारा जोड़ना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन होता है. गौरतलब है, कि जालंधर से एक ऐसा ही पति पत्नी का मामला सामने आया है. पर उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है, कि पत्नी के अफेयर के चलते पति ने शादी के चौदह साल बाद मौत को गले लगाया है. बरहलाल पुलिस ने पति को आत्महत्या के लिए उकसाने के केस में पत्नी को हिरासत में ले लिया है.

वही पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बस्ती दा निशमंदा के कटहरा मोहल्ले में रहने वाले प्रेम टेंट हाउस के मालिक बलविंदर कुमार उर्फ़ रिंकू जिनकी उम्र पैंतीस साल थी, उन्होंने 12 मई को अपने बैडरूम में सुसाइड कर लिया. साथ ही रिंकू ने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है, कि उसकी पत्नी का शेखां बाजार के आर्टिफिशयल ज्वैलरी के व्यापारी रजनीश मल्होत्रा के साथ अफेयर चल रहा था. जिससे तंग आकर वह सुसाइड कर रहा है.

 

दरअसल रिंकू की पत्नी रजनीश की दुकान में नौकरी करती थी. इसके इलावा रिंकू के पिता प्रेमनाथ ने बताया कि उनके बेटे ने उनकी बहु को काम करने से मना किया था. फिर जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी का दुकान के मालिक से अफेयर चल रहा है, तो वह परेशान हो गया था. ऐसे में जब उसने पत्नी को काम करने से मना किया तो वह घर छोड़ कर चली गयी.

हालांकि तीन महीने पहले इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गयी थी. जिसके चलते पुलिस ने रिंकू की पत्नी को समझाया भी था. पर थाने में उसने अपने पति के साथ जाने से मना कर दिया था और ज्वैलरी के दुकान के मालिक मल्होत्रा के साथ चली गयी. फिर इस घटना के बाद रिंकू बेहद परेशान रहने लगा था. इसी तनाव के चलते उसने सुसाइड कर लिया.